Tuesday 13 March 2018

विदेशी मुद्रा - मूल्य


मुद्रा व्यापार मुद्रा व्यापार क्या है मुद्रा शब्द मुद्रा का अर्थ भिन्न चीजों का मतलब हो सकता है। यदि आप विदेशी भुगतान और मुद्रा हस्तांतरण पर समय और पैसा बचाने के बारे में जानना चाहते हैं, तो एक्सई मनी ट्रांसफर पर जाएं दूसरी ओर, ये लेख, मुद्रा व्यापार को विदेशी मुद्रा (या विदेशी मुद्रा) बाजार में पैसा बनाने के इरादे से खरीदने और बेचने के रूप में चर्चा करते हैं, जिसे अक्सर सट्टा विदेशी मुद्रा व्यापार कहा जाता है एक्सई सट्टा विदेशी मुद्रा व्यापार की पेशकश नहीं करता है, न ही हम किसी भी फर्म की सलाह देते हैं जो इस सेवा की पेशकश करते हैं। ये लेख केवल सामान्य जानकारी के लिए प्रदान किए जाते हैं विदेशी मुद्रा कैसे कार्य करता है मुद्रा विनिमय दर वह दर है जिस पर एक मुद्रा दूसरे के लिए आदान-प्रदान किया जा सकता है। यह हमेशा EURUSD (यूरो और यूएस डॉलर) जैसे जोड़े में उद्धृत होता है। मुद्रास्फीति, औद्योगिक उत्पादन और भू-राजनीतिक घटनाओं जैसे आर्थिक कारकों के आधार पर विनिमय दरों में उतार-चढ़ाव होता है। ये कारक प्रभावित होंगे कि क्या आप मुद्रा जोड़ी खरीदने या बेचते हैं या नहीं। विदेशी मुद्रा व्यापार का उदाहरण: EURUSD दर एक यूरो की खरीद कर सकते हैं अमेरिकी डॉलर की संख्या का प्रतिनिधित्व करता है। यदि आप मानते हैं कि यूरो अमरीकी डॉलर के मुकाबले मूल्य में बढ़ोतरी करेगा, तो आप यूरो को अमेरिकी डॉलर के साथ खरीदेंगे I अगर एक्सचेंज की दर बढ़ती है, तो आप यूरो वापस बेचेंगे, लाभ कमाएंगे। कृपया ध्यान रखें कि विदेशी मुद्रा व्यापार में नुकसान का उच्च जोखिम शामिल है। क्यों व्यापार मुद्राओं विदेशी मुद्रा दुनिया का सबसे बड़ा बाजार है, दैनिक खपत में 3.2 खरब अमेरिकी डॉलर और 24 घंटे की बाजार में कार्रवाई के साथ। विदेशी मुद्रा और इक्विटी बाजारों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतर हैं: कई कंपनियां शुल्क लेती हैं तो आप केवल बिडस्क फैलते हैं। 24 घंटे के व्यापार के बारे में आपको यह बताते हैं कि जब व्यापार और कैसे व्यापार करना है आप लाभ उठाने पर व्यापार कर सकते हैं, लेकिन यह संभावित लाभ और नुकसान को बढ़ा सकता है आप 5000 शेयरों की बजाय कुछ मुद्राओं से चुनने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा पहुंचने योग्य है आपको आरंभ करने के लिए बहुत अधिक पैसे की ज़रूरत नहीं है क्यों मुद्रा व्यापार हर किसी के लिए नहीं है व्यापार पर विदेशी मुद्रा मार्जिन पर एक उच्च स्तर जोखिम है, और सभी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। विदेशी मुद्रा व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। याद रखें, आप अपने शुरुआती निवेश के कुछ या सभी के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं, जिसका मतलब है कि आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। अगर आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना उचित है पता करें कि आपको ट्रेडिंग एक्सचेंज से पहले क्या पता होना चाहिए। इस X25B6Value बनाम मूल्य ट्रेडिंग को विदेशी मुद्रा सदस्यता में वापस अक्तूबर 2013 778 में शामिल किया गया था इस धागे में मैं आपके साथ विदेशी मुद्रा में एक अंतर्निहित साधन की क्वोट्रुक्वाइट वैल्यू खोजने की संभावनाओं को तलाशना चाहता हूं। हम सभी जानते हैं कि स्टॉक ट्रेडिंग में मूल्य निवेश लोकप्रिय है लेकिन मैंने देखा कि यह विदेशी मुद्रा की बातों पर बहुत अधिक चर्चा हुई है। यदि आप मूल्य निवेश की अवधारणा (वॉरेन बफ़ेट मूल्य निवेश (googlewebhpsourceidchrome-instantampion1ampespv2ampieUTF-8qwarrenbuffettvalueinvesting)) के लिए नया है, तो अपनी रुचि को अधिकतम करने के लिए निम्न Google खोज करें। मैंने मूल्य बनाम मूल्य अवधारणा पर फिक्स्ड में धन्यवाद दिया था, जिसके द्वारा बनाई गई धागा के लिए धन्यवाद। मैं अपने धागे का पता लगाने के लिए किसी को भी स्वागत करता हूं और उस जानकारी के बिट्स और टुकड़ों को समझने की कोशिश करता हूं जो उसने दिया था: forexfactoryshowthread. phpp7737331 मैंने देखा है कि हम में से कुछ मूल्य व्यापार के बारे में बात करते हैं और यहां तक ​​कि उनके व्यापार में भी इसका इस्तेमाल करते हैं और सोचा कि क्यों नहीं एक विशेष रूप से इसके लिए धागा इस थ्रेड का लक्ष्य सरल है कि चर्चा के लिए मूल्य का मतलब विदेशी मुद्रा में हो सकता है जिस तरीके से पता लगाया जा सकता है कि किस मूल्य का निर्धारण किया जा सकता है, मैं मूल्य निर्धारित करने में कुछ प्रगति की है और मैं उस सिद्धांत को आपके साथ साझा करूँगा मैं इस समय किसी भी संकेतक को साझा करने की योजना नहीं करता हूं (कृपया मुझे इसके बारे में पूछना न दें) मैं इस धागा को आशावादी रखने और समझ मूल्य की दिशा में रखना चाहता हूं। नियम सरल हैं: यदि आप मूल्य या उसके अस्तित्व की अवधारणा के बारे में निराशावादी महसूस कर रहे हैं, तो कृपया इस धागे में पोस्ट करने से रोकें और मैं आपका पालन करने के लिए आपका स्वागत करता हूं। कृपया प्रत्येक दूसरे राय का सम्मान करें। फोकस, धैर्य, निर्धारण अराजकता में आदेश सदस्यता रद्द कर दिया अक्टूबर 2013 778 पोस्ट में शामिल किया गया मुझे पहले मूल्य संकेतक के एक स्क्रीनशॉट के साथ आपको शुरू करने दो कि मैंने अटैचमेंट 1535581 बना दिया है जैसा कि आप देख सकते हैं, ज्यादातर समय मूल्य वापस आना पड़ता है मूल्य। तुरंत एक दिन या दो के भीतर मूल्य का सम्मान किया जाता है (समय सीमा पर निर्भर करता है) यह ऊपर के लिए मेरा सिद्धांत है इस आदर्श परिदृश्य के बारे में सोचो मान लें कि 3 मुद्रा जोड़े हैं: EURUSD, GBPUSD, AUDUSD आइए केवल एक व्यापारी और वह ऊपर 3 युग्मों के बीच कम से कम 50 पिप्स गए, क्योंकि उन्हें लगता है कि USD कमजोर होना चाहिए (जिसका मतलब है कि 3 जोड़ों पर लंबा)। फिर हम EURUSD, GBPUSD, AUDUSD में 50pips की वृद्धि देखेंगे। हालांकि, हम कहते हैं कि उन्होंने सोचा था कि AUD कमजोर था और AUDUSD पर लंबा 50pips नहीं था, तो हम क्या देखते हैं हम देखते हैं कि AUUDUSD अपरिवर्तित था जबकि EURUSD और GBPUSD 50pips ऊपर चला गया। यह हमें क्या बताता है, जो कि AUD बराबर या USD से कम है यह हमें एयूडी के मूल्य के बारे में कुछ बताएगा इसके बारे में एक मिनट सोचिए। मुद्रा जोड़े के व्यवहार या आंदोलन से, हम जो लोग सोचते हैं वह मूल्य निकाल सकते हैं। और यह पर्याप्त मुझे यकीन नहीं है लेकिन यह एक अच्छी शुरुआत की तरह लगता है एक सिद्धांत है जिसे मैं बताता हूं कि क्या गेम साझा है उनके उदाहरण में, उन्होंने हमें निम्नलिखित करने के लिए कहा: EURAUD 50 EURUSD और -50 AUDUSD कुछ ने शायद इस समीकरण को मुझसे अलग तरीके से व्याख्या किया हो। लेकिन यह वही है जो मुझे समझ में आया। हम EURUSD और GBPUSD जैसे अन्य अत्यधिक सहसंबंधित जोड़ी ले सकते हैं। यदि मुझे इन दोनों को एक ही अक्ष (सामान्यीकृत) पर रखना है और फिर EURUSD से जीबीपीयूएसडी को घटाना है तो मुझे क्या मिलेगा जो कि EURUSD ने GBPUSD के रूप में स्थानांतरित होने से इनकार करने से इनकार कर दिया है यह हमें क्या बताता है इसके अंतर्निहित मूल्य के बारे में मुझे कुछ भी कहना है और यह ऐसा कुछ दिखता है: अनुलग्नक 1535591 मैं और अधिक जीवित चार्ट और व्यापारिक विचार पोस्ट करूँगा जब वे मेरे पास समय आते हैं। कृपया इन सिद्धांतों के बारे में अपने विचारों को साझा करें और अपने खुद के साथ आने की कोशिश करें और एक साथ प्रयोग करें। फोकस, धैर्य, निर्धारण अराजकता में आदेश आप निश्चित रूप से यहाँ कुछ दोस्त हैं, और Im समर्थन में पूरी तरह से। Ive भी इन पंक्तियों के साथ थोड़ा काम किया है और एक संकेतक हैं जिन्हें कोडित और ठीक काम करना है। लेकिन मूल्य मूल्य की अवधारणा को अभी भी अन्य टीए उपकरणों के साथ एकीकृत करने की जरूरत है ताकि उचित प्रविष्टियां और बाहर निकलने के लिए फैशन बनाया जा सके, जो मुनाफे में वास्तविक रूप से बदलना महत्वपूर्ण कदम है। लेकिन आप निश्चित रूप से सही रास्ते पर हैं, मुझे लगता है कि मूल कीमत की अवधारणा खुदरा व्यापारियों के रूप में वास्तविक बुनियादी बातों की वास्तविकताओं के तकनीकी प्रतिबिंब के सबसे निकटतम चीज है। मेरा 2 सेंट धन्यवाद saver0 मैं पूरी तरह से लाइटचाइल्ड से सहमत हूँ। मैं इसी तरह के संकेतक पर काम कर रहा हूं, लेकिन जैसा कि लाइटचुइल्ड ने कहा कि एक बड़ी डीडी के बिना उचित प्रविष्टि खोजने के लिए सबसे मुश्किल बात यह है कि आपका लक्ष्य मूल्य के आधार पर दिया गया है। अच्छा काम न करें बड़ी कंपनियों का इस्तेमाल न करें प्रज्ञाओं का प्रयोग करें बड़ी कंपनियों का उपयोग करके एक्सोटिक्स के सिंथेटिक बनाएं, इससे आपको बेहतर परिणाम मिलेंगे। बड़ी कंपनियां दूसरे शब्दों में कुछ भी नहीं सुनती हैं, वे बाजार निर्माता हैं मजदूरों को अधिक झुकना पड़ता है मध्यस्थता के लिए, कुछ शुद्ध मध्यस्थता या त्रिकोण के साथ भ्रमित हो सकते हैं। मैंने इसके साथ कुछ व्यापक कार्य भी किया है। दिलचस्प परिणाम मिला कभी-कभी देखने के लिए यह देखने के लिए कि किसी को क्या देखना चाहिए त्रिभुज का उपयोग करते हुए मध्यस्थता के शुद्ध रूप से खेलना और इस तरह फैलते समय खेल में आता है। मध्यस्थता के बजाय (मध्यस्थता एक वैध नाम नहीं है), मैं इस पद्धति को अंतराल पर कर रही अंततः समाप्त होने के बाद से भिन्न भिन्नता के रूप में खोजता हूं। आप जानते हैं कि लोग किस प्रकार एमएसीडी, सीसीआई, आरएसआई आदि का इस्तेमाल करते हैं, इसके लिए विचलन अभिसरण भी मिलते हैं, सिवाय इसके कि हम अलग-अलग मुद्राओं की शुद्ध कीमत का उपयोग कर रहे हैं। परिणामस्वरूप quotvaluequot सूचक मेरी राय में विचलन संकोचन की मात्रा बताता है अपने आप में कोई पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती या एक प्रणाली नहीं है, जैसे कि हम एमएसीडी, सीसीआई, आरएसआई, आदि के विचलन को लेकर व्यापार करना चाहते थे। फोकस, धैर्य, अनिश्चितता में आदेश अराजकता में कोई अज्ञानता नहीं, कोई अपराध नहीं तो दूसरा बेहतर होता है मैंने बहुत समय तक परीक्षण किया है, जो मुझे मिल रहा है। आप विकृति खोज रहे हैं जो सिन्थ्रायेल या वाइस कविता का मुद्दा है जो कि ऐसे साधनों का पालन करेगा जो कि अन्य सिंथेटेड जीईटी या वास्तविक जीटी सिन्थ के रूप में संशोधित होंगे। मैं इसे थोड़ी जांच करूँगा मध्यस्थता के लिए, कुछ लोगों को शुद्ध मध्यस्थता या त्रिकोण के साथ भ्रमित हो सकता है। मैंने इसके साथ कुछ व्यापक कार्य भी किया है। दिलचस्प परिणाम मिला कभी-कभी देखने के लिए यह देखने के लिए कि किसी को क्या देखना चाहिए त्रिभुज का उपयोग करते हुए मध्यस्थता के शुद्ध रूप से खेलना और इस तरह फैलते समय खेल में आता है। मध्यस्थता के बजाय (मध्यस्थता एक वैध नाम नहीं है), मैं इस पद्धति को एक भिन्नता के रूप में कहूँगा जो कि हम क्या समाप्त करते हैं। कोई अज्ञान नहीं, कोई अपराध बेहतर नहीं तो दूसरा है मैंने बहुत समय तक परीक्षण किया है, जो मुझे मिल रहा है। आप विकृति खोज रहे हैं सिन्थ्रायेल या वाइस कविता जो कि इस मुद्दे का अनुसरण करेंगे जो कि अन्य सिन्थ जीटी या रियल जीटी सिन्थ को नियमित व्यापार जीएल के रूप में संशोधित करने के लिए संशोधित होगा। जब आप इसे सिंथेटिक कहते हैं, टोकरी व्यापार मन में आता है या सिक्काकरण भी जहां हम कई मुद्राओं के बाहर एक नया मुद्रा बनाते हैं और फिर सिंथेटिक व्यापार करते हैं। Thats यहाँ महान विस्तार में पता लगाया: forexfactoryshowthread. phpt262827 तो हम इसे एक कृत्रिम जोड़ी के रूप में अच्छी तरह से फोन किया जाना चाहिए। शायद, यह अन्य मुद्राओं से गणित के माध्यम से प्राप्त होता है। लेकिन यह थोड़ा अलग है यदि आप मेरे उदाहरण ऊपर ध्यान से पढ़ते हैं क्या दिखा रहा है कि आप एक नई मुद्रा नहीं है जिसमें हम व्यापार कर सकते हैं। इसका सिर्फ हमें जोड़ी के इनकार को दिखाया गया है जब इसके सहसंबंधित जोड़े ने ऐसा किया है। फर्क देखें। मैं quotsyntheticquot व्यापार नहीं कर सकता क्योंकि इसकी मुद्रा नहीं, इसकी केवल एक संकेतक ऐसा लगता है कि हम सीसीआई या आरएसआई का व्यापार करना चाहते थे, जो हम नहीं करते हैं। अगर यह सिंथेटिक था, तो मुझे सिंथेटिक व्यापार करने में सक्षम होना चाहिए और आपका तर्क लागू होगा। क्या कीमत सीसीआई का पालन करती है या सीसीआई का पालन करने वाली कीमत इसकी कीमत सिर्फ एक अलग तरीके से प्रदर्शित होती है। यह वही चीज़ है। फर्क सिर्फ इतना है, मैं इसे quotvaluequot फोन कर रहा हूँ तो इसकी एक मूल्य सूचक फोकस, धैर्य, निर्धारण अफ़्रीकी में अराजक अतिरिक्त उपयोगकर्ता नाम अप्रैल 2014 में 1,220 डाक शामिल हैं आप अपने इंदिर्देश को अंतर के आधार पर बदल सकते हैं, जिस पर आपको मूल्य के घटकों पर लागू किया जा सकता है, परन्तु इसके बारे में अधिक जानकारी हो सकती है। महँगी तो कीमत का मतलब है कि आप के चार्ट का अंदाज़ा लगाया जायेगा, जबकि आपका मूल्य 2 या अधिक उपकरणों से क्यू असली होगा। सीसीआई और अन्य मूल्य का पालन करें जो हम चाहते हैं लेकिन जैसा कि हम व्यापारियों को उम्मीद करते हैं कि कीमतें अनुमान लगाने योग्य हैं और टिकाऊ हैं यह हां और कोई काम नहीं करता है इसलिए मैं आपको शुभ जिर्न एंप का अच्छे परिणाम जीएल चाहता हूँ जब आप इसे सिंथेटिक कहते हैं, तो टोकरी व्यापार मन में आता है या सिक्काकरण भी जहां हम कई मुद्राओं के बाहर एक नया मुद्रा बनाते हैं और फिर सिंथेटिक व्यापार करते हैं। Thats यहाँ महान विस्तार में पता लगाया: forexfactoryshowthread. phpt262827 तो हम इसे एक कृत्रिम जोड़ी के रूप में अच्छी तरह से फोन किया जाना चाहिए। शायद, यह अन्य मुद्राओं से गणित के माध्यम से प्राप्त होता है। लेकिन यह थोड़ा अलग है यदि आप मेरे उदाहरण ऊपर ध्यान से पढ़ते हैं क्या दिखा रहा है कि आप एक नई मुद्रा नहीं है जिसमें हम व्यापार कर सकते हैं। इसका सिर्फ दिखा रहा है हां, आप अपने इंडी को इसके मूल्य के घटकों पर लागू करके अंतर कर सकते हैं, जहां से आप प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन ज़्यादातर यह महंगा हो सकता है, तो कीमत का मतलब यह है कि आप चार्ट का अंदाजा लगाना चाहते हैं, जबकि आपका मूल्य सबसे अधिक 2 से व्युत्पन्न होगा या अधिक उपकरण अच्छा क्यू असली सीसीआई और अन्य मूल्य का पालन करें जो हम चाहते हैं लेकिन जैसा कि हम व्यापारियों को उम्मीद करना चाहते हैं कि रिवर्स रिवर्स करने के लिए मूल्य अनुमान लगाया जा सकता है और ट्रिसेबल यह हां काम करता है और ऐसा नहीं है इसलिए मैं आपको शुभ जिर्न एंप का अच्छा परिणाम जीएल चाहता हूँ, आपको यह जानने के लिए कि कैसे व्युत्पत्ति 1 उदाहरण में की गई थी, मैं वास्तव में सभी 28 । तो इसकी एक व्यापक सूची यह सिर्फ एक्सोटिक्स और धातुओं को लापता है जाहिर है, जब मूल्य के बारे में बात कर रहे हैं, तो हमें बहुत ज्यादा जरूरत है या इसमें फर्क पड़ता है, जैसे प्रत्येक देश में शेयर बाजार, ब्याज दरों, प्रमुख आर्थिक आंकड़े यह सिर्फ शुरुआत या दिखाना आसान है आपके प्रश्न का उत्तर देने के लिए, आपने सचमुच CCI पर बहुत अधिक विस्तार नहीं किया। हहा रियल: सीसीआई, सच्चे क्या यह हां और ना काम करता है, निश्चित रूप से स्वयं के लिए नहीं। मूल्य संकेतक, वास्तविक भी। क्या यह काम करता है मैं आपको बता सकता हूं कि यह सीसीआई से ज्यादा बेहतर काम करता है वास्तव में मैं व्यापार के लिए मूल्य और मूल्य का सीसीआई का उपयोग करता हूं, जब वे सहमत होते हैं, जो मुझे देखने के लिए सही प्रविष्टि बनाते हैं। फिर भी परीक्षण और पाठ्यक्रम के विकास। जैसे मैंने कहा, यह कुछ पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती नहीं है haha लेकिन यह एक के करीब बहुत करीब लगता है बुरा व्यापारियों के हाथों में, यहां तक ​​कि एकदम सही प्रणाली विफल हो जाएगा बुरा व्यापारी होने के लिए कुछ भी नहीं है और कुछ महान व्यापारियों के लिए, एक नग्न चार्ट उन सभी की जरूरत है और कुछ प्रवृत्ति लाइनें हैं। फोकस, धैर्य, निर्धारण अराजकता में आदेश बहुत दिलचस्प अवधारणाओं मेरे दोस्त क्यों न केवल व्यापार के लिए मूल्य और मूल्य का उपयोग करें बल्कि उनके सीसीआई डेरिवेटिव का उपयोग क्यों करते हैं सीसीआई का उपयोग करने से चीजों को चक्रों में तोड़ने में मदद मिलती है ताकि मैं चक्र का व्यापार कर सकूं प्रविष्टियों और मौजूद होने में मदद करता है मैं प्रति बोलने के स्तर का व्यापार पसंद नहीं करता क्योंकि इसमें कोई गारंटी नहीं है कि सभी स्तरों को हिट मिलेगा। मूल्य सिर्फ मुझे दिशा देने की दिशा में अतिरिक्त पुष्टिकरण देता है कि मैं व्यापार को सही दिशा में रख रहा हूं। इसलिए जब व्यापार रखा गया तो कीमत और मूल्य सिंक में हैं फोकस, धैर्य, निर्धारण अराजकता में आदेश इस धागे में, मैं आपके साथ विदेशी मुद्रा में किसी अंतर्निहित साधन के क्वोट्र्यूक्वाट वैल्यू को खोजने की संभावनाएं तलाशना चाहता हूं। हम सभी जानते हैं कि स्टॉक ट्रेडिंग में मूल्य निवेश लोकप्रिय है लेकिन मैंने देखा कि यह विदेशी मुद्रा की बातों पर बहुत अधिक चर्चा हुई है। यदि आप मूल्य निवेश की अवधारणा (वॉरेन बफ़ेट मूल्य निवेश (googlewebhpsourceidchrome-instantampion1ampespv2ampieUTF-8qwarrenbuffettvalueinvesting)) के लिए नया है, तो अपनी रुचि को अधिकतम करने के लिए निम्न Google खोज करें। मैंने मूल्य बनाम मूल्य अवधारणा पर विदेशी मुद्रा में ठोकर खाई। मैंने हमेशा मूल्य के एक व्युत्पन्न होने के लिए quotvaluequot की अवधारणा के बारे में सोचा है, इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि आपके पास फार्मूला काफी सही है। हालांकि, यह एक दिलचस्प चर्चा है और मैं इसे का एक हिस्सा होने में खुशी महसूस कर रहा हूं। सबसे पहले, quotvaluequot की अवधारणा पूरी तरह से व्यक्तिपरक है, जिसका अर्थ है कि यह आप पर निर्भर करता है। दूसरा, मूल्य की अवधारणा मूल्य का व्युत्पन्न है, जिसका अर्थ है कि वे समान नहीं हैं। उद्धरण को परिभाषित करने के लिए, आपको कुछ मानदंडों की तलाश करना चाहिए, जो ज्यादातर मामलों में मिलना आसान नहीं है। और ये मानदंड सभी हैं। भी, लगता है कि क्या कीमत का व्युत्पन्न मूल्य केवल जोखिम बनाम इनाम का प्रश्न है और जब समीकरण उद्धृत पक्ष की ओर झुका हुआ है, तो आपके पास जो व्यापारियों को एक ख़ास ख़राब या उद्धरण-फ्रीक्वाट व्यापार कहते हैं अपने अनुभव से, आर: आर, जो इस समीकरण के साथ समरूप है, कम से कम, 1: 1 या 5050 और वास्तव में, 1: 3 या 25 जोखिम, 75 इनाम बाजार 50 50, ,, .24 2 EURUSD, GBPUSD .200: 1,, .-, - -। सीएफ़डी,। विदेशी मुद्रा, सीएफडी amp गोल्ड ट्रेडिंग हमारे डीएनए एफएक्ससीएम में है एक अग्रणी विदेशी मुद्रा ब्रोकर विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा क्या है जहां सभी दुनिया की मुद्राओं व्यापार है। विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया में सबसे बड़ा, सबसे अधिक तरल बाजार है, जिसमें औसत दैनिक व्यापार की मात्रा 5.3 ट्रिलियन से अधिक है। कोई केंद्रीय मुद्रा नहीं है क्योंकि यह काउंटर पर ट्रेड करता है। विदेशी मुद्रा व्यापार आपको स्टॉक खरीदने और बेचने के लिए अनुमति देता है, स्टॉक व्यापार के समान, आप इसे दिन में 24 घंटे, सप्ताह में पांच दिन कर सकते हैं, आपके पास मार्जिन ट्रेडिंग तक पहुंच है, और आप अंतरराष्ट्रीय बाजारों में निवेश प्राप्त करते हैं। एफएक्ससीएम एक प्रमुख विदेशी मुद्रा दलाली है एक प्लेटफार्म पर एफएक्ससीएम के साथ कई बहुमूल्य बाजारों में आप एक शक्तिशाली मंच से विदेशी मुद्रा, स्टॉक इंडेक्स और वस्तुओं की अपनी राय व्यापार कर सकते हैं। दुनिया भर में व्यापारियों की मांगों को पूरा करने के लिए घर में बनाया गया, ट्रेडिंग स्टेशन एक अद्वितीय व्यापारिक अनुभव प्रदान करता है। ट्रेडिंग स्टेशन के साथ, आप न केवल मजबूत और सुविधाजनक डेस्कटॉप, वेब और मोबाइल एक्सेस प्राप्त करते हैं, आपको एक ही सॉफ्टवेयर की पेशकश के लिए अद्वितीय प्लेटफॉर्म क्षमताओं के साथ व्यापार बढ़त भी मिलती है। अन्वेषण व्यापार स्टेशन पुरस्कार-विजेता ग्राहक सेवा और विश्वसनीयता, शीर्ष-स्तरीय व्यापार शिक्षा और शक्तिशाली उपकरण के साथ, हम विदेशी मुद्रा बाजार के माध्यम से हजारों व्यापारियों का मार्गदर्शन करते हैं, जिसमें 247 ग्राहक सेवा शामिल हैं खोज FXCM लाभ 1 कुछ उदाहरणों में, कुछ बिचौलियों के ग्राहकों के खाते एक मार्कअप के अधीन हैं एफएक्ससीएम ग्राहक ट्रेडिंग मेट्रिक्स मई 2015 ir. fxcm

No comments:

Post a Comment